VSCO v314 MOD APK LATEST VERSION DOWNLOAD

VSCO:
वीएससीओ एक फोटो एडिटिंग टूल है जो आपके द्वारा अपने एंड्रॉइड डिवाइस से ली गई तस्वीरों को और अधिक सुंदर स्पर्श देता है।

आप फ़ोटो को वीएससीओ ऐप से ही ले सकते हैं, जहाँ वे थंबनेल पूर्वावलोकन सक्षम फ़ोल्डर में सहेजे जाते हैं। इससे यह चुनना आसान हो जाता है कि आप किन छवियों के साथ किसी भी समय काम करना चाहते हैं।

एक बार जब आप एक तस्वीर का चयन कर लेते हैं, तो आपके पास इसे संपादित करने के दर्जनों विकल्पों तक पहुंच होगी। बस जोड़ने के लिए एक फ़िल्टर चुनें या करने के लिए एक ऑपरेशन (रंग समायोजन, कंट्रास्ट, प्रतिभा, आदि) चुनें और संबंधित मापदंडों को समायोजित करें।

जब आप अपनी तस्वीरों के साथ काम करना समाप्त कर लें, तो आप उन्हें Facebook या Instagram जैसे अन्य एप्लिकेशन का उपयोग करके साझा कर सकते हैं। बेशक, आप उन्हें अपने आप को ईमेल करना भी चुन सकते हैं या बाद में उन्हें अपने डिवाइस में स्टोर कर सकते हैं।

तस्वीरों को संग्रहित करने के अलावा, वीएससीओ प्रत्येक छवि के बारे में सारी जानकारी सहेजता है। इसका मतलब है कि आप इसे कहां ले गए, तारीख, इसे संपादित करने के लिए आपके द्वारा उपयोग किए गए फ़िल्टर आदि - सब कुछ।

वीएससीओ एक उत्कृष्ट फोटो एडिटिंग टूल है जिसमें अधिक पेशेवर इंटरफ़ेस है और इसके अधिकांश प्रतिस्पर्धियों की तुलना में बेहतर परिणाम हैं।



Download File

Post a Comment

Previous Post Next Post