Alight Motion v4.5.3.1286... MOD APK (Premium unlocked ) Download

ALIGHT MOTION:
हेलो दोस्तों कैसे हैं आप सब आज की इस ब्लॉग में मैं आपका स्वागत करता हूं ।
 

आज के इस ब्लॉग में हम देखने वाले हैं और पढ़ने वाले हैं एक नए एप्लीकेशन के बारे में जिसका नाम है एलाइट मोशन । यह ऐप स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एक बहुत बड़ी एडिटिंग ऐप है । इस एप्लीकेशन की मदद से आप व्यक्ति ड्राइंग स्लाइड शो एडिटिंग और कई प्रकार के एनिमेशन को क्रिएट कर सकते हैं । इस एप्स के टोल की मदद से तो चलिए हम जानते हैं इस ऐप को और बारीकी से और आखिर में मैंने इस ऐप का डाउनलोड लिंक भी दिया हुआ है । तो आप इसे डाउनलोड भी कर सकते हैं इस ब्लॉक को एंड तक पढ़ते रहे । तो चलिए हम इस ऐप का कुछ एप के बारे में जान लेते हैं । 

तो चलिए हम जान लेते हैं कि इस 
ऐप को यूज कैसे करना है ?
 
सबसे पहले आप अपने डिवाइस में ऐप को इंस्टॉल कर ले । फिर ऐप को ओपन करें अब आपको कुछ इंटरफेस दिखाई देगा । वह नीचे की और आपको पांच बटंस दिखाई देंगे उसमें से पहला बटन होम का होगा । वह वहां सब आपको जानकारी दी जाएगी और वह और न्यू नया प्रोजेक्ट बनाने के लिए बीच वाला प्लस है कौन पर क्लिक करें उस पर क्लिक करके आपके सामने आ जाएंगे । आपको किस रेश्यो में अपना प्रोजेक्ट बनाना है और क्वालिटी और बैकग्राउंड कौन सा रखना है । वह चूस करने का ऑप्शन आपको मिल जाएगा वहां से आप अपने हिसाब से सब सिलेक्ट कर ले । और क्रिएट प्रोजेक्ट के बटन पर दबाएं क्रिएट प्रोजेक्ट के बटन पर प्रेस करने के बाद आपका नया प्रोजेक्ट खुल जाएगा । और आप उसमें अपना वीडियो बना सकते हैं टाइमलाइन में नीचे की ओर आपको प्लस है कौन मिल जाएगा । उस पर क्लिक करने के बाद आपके सामने शेप्स इमेजेस एंड वीडियोस और गाना मतलब ऑडियो ऐड करने का ऑप्शन आ जाएगा । 

आप अपने मैसेज और वीडियो अथवा गाने को वहां से ऐड कर सकते हैं अब आपको कुछ ट्रांजिशंस और इफेक्ट्स लगाने के लिए उस इमेज पर क्लिक करना होगा । उस पर क्लिक करके नीचे इफेक्ट्स में जाकर एडिफिक्स में जाकर आप जो चाहे वह इफेक्ट लगा सकते हैं । आपको इफेक्ट यूज करने में दिक्कत आ रही होगी तो आपको पहले वह इफेक्ट सारे सीख लेने होंगे आप यूट्यूब पर ऑफिशियल एलाइट मोशन एप का यूट्यूब चैनल चेक कर सकते हैं ।
वहां पर बेसिक से लेकर सब प्रीमियम ट्यूटोरियल्स अवेलेबल है । और चाहे तो आप मेरा भी यूट्यूब चैनल चेक कर सकते हैं मैंने भी बहुत सारे अलर्ट मोशन की छोरी अपलोड किए हुए हैं यहां ऐप को यूज करने के लिए आपको थोड़ा सीख लेना होगा शुरुआत में थोड़ा आपको कठिन लगेगा । बस आप बस आप प्रैक्टिस करते रहेंगे तो आप धीरे-धीरे सीख जाएंगे । और बाद में आप किसी भी प्रकार का वीडियो इस ऐप में बना पाएंगे । यहां ऐप मोस्ट सक्सेसफुल ऐप है स्मार्टफोन के लिए एडिटिंग क्षेत्र में kinemaster के बाद । यह ऐप एडिटर और क्रिएटर्स में बहुत प्रचलित हो गया है । आप इस ऐप को जरूर राय दें और अपना वीडियो बनाएं । बहुत सारे क्रिएटर्स और एडिटर इस ऐप को अपना रहे हैं और कई प्रकार के भिन्न-भिन्न ना करे के वीडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया और इंस्टाग्राम यूट्यूब पर अपलोड कर रहे हैं ।
और अच्छा खासा ऑडियंस गेन कर रहे हैं ।

एलाइट मोशन का अब नया वर्जन भी आने वाला है 4.0 । अब एलाइट मोशन का वर्जन 3.10.2 यह लेटेस्ट वर्जन है । अब वहां लाइट का नया दौर चालू होने वाला है 4.0 के अपडेट के साथ और आशा है कि यह अपडेट एलाइट मोशन को पूरा बदल देगा मतलब नेक्स्ट लेवल पर लेकर जाएगा । तो यह ऐप और भी डिवेलप होने वाला है । अपडेट जैसे ही रिलीज होगा मैं अपडेट कर दूंगा ।

अपने बनाए हुए वीडियो को एक्सपोर्ट कैसे करें ?
अपने बनाए हुए वीडियो को अपने गैलरी में सेव करने के लिए मतलब एक्सपोर्ट करने के लिए आपको ऊपर की ओर एक ऊपर के और राइट कॉर्नर में एक एरो का आइकन दिखाई देगा । उस पर टैप करके आप अपना वीडियो को एक्सपोर्ट कर सकते हैं । उससे पहले उस एरो रो के बगल में एक सेटिंग का ऑप्शन होगा उसमें आप 60fps सिलेक्ट कर ले । उससे आपका वीडियो स्मूथ हो जाएगा । और में एक्सपोर्ट के बटन पर टैप करें और वहां पर आपको क्वालिटी सिलेक्ट करने का ऑप्शन मिलेगा । उसमें आप 720p अथवा 1080p सिलेक्ट कर ले । उससे आप का वीडियो का क्वालिटी अच्छा रहेगा । और फिर बाद में नीचे की ओर एक्सपोर्ट का बटन दिखाई देगा । उस एक्सपोर्ट के बटन पर टाइप करें । और वहां आपका वीडियो एक्सपोर्ट होना चालू हो जाएगा । और कुछ ही मिनटों के बाद आपका वीडियो एक्सपोर्ट होकर तैयार हो जाएगा फिर आपको बस सेव वाले ऑप्शन पर क्लिक करके अपने गैलरी में उस वीडियो को सेव कर लेना है । फिर आप अपना वीडियो गैलरी में देख पाएंगे । 

आशा है कि आप को सब बेसिक नॉलेज मिल गया होगा एलाइट मोशन एप्लीकेशन के बारे में । अगर आपको यह ब्लॉक पसंद आया तो मुझे नीचे कमेंट करके बताएं । और ऐसे ही नए नए ब्लॉग्स को पढ़ने के लिए हमारा साइट को विजिट करते रहे । 
इस ब्लॉग को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद ।

एलाइट मोशन एप्लीकेशन का लेटेस्ट वर्जन ( 4.5.3.12864 ) को आप नीचे दिए गए बटन से डाउनलोड कर सकते हैं ।




Download File

Post a Comment

Previous Post Next Post