PS CC 2019 v9.9.9 MOD APK



पीएस टच सीसी 2019 एपीके मुख्य रूप से टैबलेट के लिए डिज़ाइन किए गए प्रसिद्ध फोटो संपादक का एक और संस्करण है। यह क्षमताओं और उपकरण प्रबंधन प्रणाली के कारण है, जिसके लिए स्मार्टफ़ोन की तुलना में अधिक गंभीर स्क्रीन आकार की आवश्यकता होती है। उपयोगकर्ता यहां लगभग सब कुछ पाएंगे जो "बड़े" प्लेटफार्मों के संस्करणों पर पाया जा सकता है, लेकिन केवल मोबाइल गैजेट्स की क्षमताओं के आधार पर प्रसंस्करण में। प्रभाव, फिल्टर, विभिन्न प्रकार के कार्य, उपयोगिता, बचत, भेजना और बहुत कुछ आपकी उंगलियों पर होगा। इसका अर्थ है कि सौंपे गए कार्यों की पूर्ति में कोई समस्या नहीं होगी।


यदि आप बहुत सारी शक्तिशाली विशेषताओं के साथ एक अच्छे मोबाइल फोटो एडिटिंग ऐप की तलाश कर रहे हैं, तो पीएस टच सीसी 2019 एपीके आपके लिए आदर्श विकल्प है। डेवलपर एडोब ने अपने स्मार्टफोन और टैबलेट के लिए पीसी फोटोशॉप सॉफ्टवेयर की विशेषताएं पेश की हैं। मोबाइल एप्लिकेशन के रूप में, डेवलपर ने एक उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस विकसित किया है जो टच स्क्रीन के लिए एकदम सही है। यह प्रत्येक फोटो संपादन कार्य को सरल करता है।

About PS Touch CC 2019 APK

पीएस टच सीसी 2019 एपीके मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए एक उन्नत फोटो एडिटिंग एप्लिकेशन है। यह वर्तमान में Android और iOS के लिए उपलब्ध है। एप्लिकेशन में ऐसे कार्य शामिल हैं जो पहले केवल पीसी पर उपलब्ध थे, उदा। उदाहरण के लिए, इमेज में सेर ऑब्जेक्ट डालना, ऑब्जेक्ट का रंग बदलना या उन्नत कला प्रभाव बनाना।

इसके अलावा, पीएस टच सीसी 2019 एपीके में टूलबार उपयोगकर्ताओं को जटिल संपादन चरणों को पूरा करने में मदद करता है। उपयोग में, कार्य केवल आपकी रचनात्मकता से ही सीमित होते हैं। इसमें टूल, कलर फिल्टर और एक ब्रिज बार को मिलाकर एक सुंदर तस्वीर बनाने के लिए आपको क्या करना है, यह शामिल है।

Features of PS Touch CC 2019 APK

Easy operation and training;
Advanced filter sets and settings;
Quick editing of content.
Simple interface
Colour change
Insert the object into the photo
Make funny photos
Artistic painting
Old photo effect
Clear background
Add words
Detailed guide
Download File

Post a Comment

Previous Post Next Post