Remini v3.7.171.20... MOD APK (Premium Unlocked) Download

More about Remini - Photo Enhancer

रेमिनी एक फोटो एडिटर ऐप है। इससे आप अपनी तस्वीरों को पुनर्स्थापित कर सकते हैं और उन्हें हाई-डेफिनिशन प्रारूप में भी परिवर्तित कर सकते हैं। इस टूल से आप न केवल उन पुरानी तस्वीरों को रिस्टोर कर पाएंगे। आप निम्न-गुणवत्ता वाली फ़ोटो के प्रदर्शन को बेहतर बनाने में भी सक्षम होंगे। डाउनलोड करने और रेमिनी में शामिल होने के लिए बस ऊपर दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करें। ऐप की एपीके फाइल डाउनलोड करें और डाउनलोड खत्म होने के बाद इसे इंस्टॉल करें।

रेमिनी की विशेषताएं:
यह एक बहुत ही सहज यूजर इंटरफेस है। आपके पास कम रिज़ॉल्यूशन, धुंधली और क्षतिग्रस्त तस्वीरें हैं, यह ऐप उन्हें पुनर्स्थापित करने के लिए कुछ कर सकता है। उन्हें बनाने के लिए पुराने कैमरों या सेल फोन से ली गई तस्वीरों की उपस्थिति में सुधार करें। यह दशकों पहले ली गई शौकिया तस्वीरों को पॉलिश कर सकता है और एक पेशेवर, एचडी चमक जोड़ सकता है। यह उतना ही सरल है जितना उस फोटो को चुनना जिस पर आप काम करना चाहते हैं, फिर जादू होने की प्रतीक्षा करना। बस कुछ ही सेकंड के बाद, आपको अपनी फ़ोटो का पुनर्स्थापित संस्करण दिखाई देगा। अधिक बार नहीं, परिणाम शानदार होते हैं। इसी तरह के एक और ऐप के साथ-साथ VSCO को भी देखें।

यह ऐप एक साधारण फ़िल्टर या ऐसा कुछ भी उपयोग नहीं करता है; इसके बजाय, यह तस्वीरों को और अधिक उन्नत और सूक्ष्म तरीके से सुधारता है। यह अधिक स्पष्टता जोड़कर धुंधले वीडियो की मरम्मत भी कर सकता है। ऐप उपयोगकर्ताओं को चित्रों के पहलू अनुपात को चौड़ा करने और पहले से कैप्चर किए गए वीडियो को बड़े डिस्प्ले डिवाइस पर वापस चलाने की अनुमति देता है।

सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीरें पोस्ट करने से पहले इस्तेमाल करने के लिए रेमिनी ऐप एक बेहतरीन टूल है। एपीके डाउनलोड करें और इसे अपने पसंदीदा फ़ाइल प्रबंधक का उपयोग करके खोलें और फ़ाइल नाम पर टैप करके इंस्टॉल करें। यदि स्थापना प्रारंभ नहीं होती है तो आपको अपनी Android सेटिंग से अज्ञात स्रोतों को सक्षम करने की आवश्यकता है। यदि आप रेमिनी के बारे में अधिक जानना चाहते हैं तो आप अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Download File

Post a Comment

Previous Post Next Post